Hindi News

Bokaro: बीच सड़क पर मधुमक्खियों के झुंड ने मचाया आतंक, प्रभात खबर के मुकेश झा घायल


Bokaro: बोकारो के पथरकट्टा चौक मुख्य पथ पर रविवार शाम अचानक हुए मधुमक्खियों के हमले से वाहन चालकों में अफरातफरी मच गई। बाइक पर जा रहे प्रभात खबर के फोटोजर्नलिस्ट मुकेश झा मधुमक्खियों के डंक से बुरी तरह घायल हो गए। जबकि कई लोग बचने के लिए वाहन, ठेला आदि छोड़कर भाग गए। पत्रकारों साथियों ने मौके पर पहुंचकर घायल मुकेश झा को सदर अस्पताल पहुँचाया।

मधुमखियो का झुंड देख भागे लोग
बताया गया कि पथरकट्टा चौक के पास सिटी पार्क के कोने में किसी पेड़ के छत्ते से मधुमखियां निकल कर सड़क पर पहुंची और बाइक से जा रहे मुकेश झा पर टूट पड़ी। मुकेश झा राम मंदिर से फोटो खींच कर उस रास्ते से होकर ऑफिस जा रहे, अचानक हुए मधुमखी के हमले से बचने से गाड़ी से उतरकर भागने लगे। पर मधुमखियो ने उनका पीछा कर बुरी तरह काट लिया। इसी बीच उस रास्ते से गुजर रहे टोटो और ऑटो वाले भी अपनी गाड़ी छोड़ कर भागे। आसपास लगे ठेले वाले भी सबकुछ छोड़कर भाग गए। करीब आधे घंटे बाद स्तिथि सामान्य हुई।

सदर अस्पताल: इलाज में देरी, पत्रकारों ने किया विरोध
इलाज के लिए घायल मुकेश झा को उनके पत्रकार साथी राणा रंजीत, धर्मनाथ, मनीष सिंह, हेमंत कुमार आदि उठाकर सदर अस्पताल ले गए। जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। सदर अस्पताल के डॉक्टरों का रवैया इलाज करने को लेकर बहुत ढीला था, जिसका विरोध पत्रकारों द्वारा किया गया। बताया गया कि घायल मुकेश झा का इलाज ऑन ड्यूटी डॉक्टर ने काफी देर बाद शुरू किया। डॉक्टर और नर्स मुकेश झा को दर्द से छटपटाते देखकर भी, दवाई देने के बजाये पहले पर्ची कटाने की जिद कर बैठे हुए थे। शिकायत मिलने के बाद सिविल सर्जन और सदर अस्पताल के वरीय अधिकारीयो ने हस्तक्षेप किया, जिसके बाद डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ रेस हुए।


Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!