Hindi News

Bokaro: झुमरा पहाड़ पर हैलीड्राप के माध्यम से मतदान कर्मियों को मतदान कराने पर चर्चा


Bokaro: गोमिया क्षेत्रों में शांतिपूर्ण मतदान कराने एवं उक्त क्षेत्रों में विधि व्यवस्था संधारित करने को लेकर एनआईसी कार्यालय के सभागार में पुलिस महानिरीक्षक उत्तरी छोटानागपुर प्रक्षेत्र डॉ माइकल राज की अध्यक्षता में बैठक की गई। बैठक में विभिन्न विषयों पर विस्तार से चर्चा किया गया, जिसमें उक्त क्षेत्रो के विभिन्न रूटों, मतदानकर्मियों, सीआरपीएफ एवं पुलिस बल को ठहने के विषयों पर चर्चा की गई।

Click to join Whatsapp: https://whatsapp.com/channel/0029Va98epRFSAsy7Jyo0o1x

मौके पर पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) उत्तरी छोटानागपुर प्रक्षेत्र एस.के. झा, जिला निर्वाचन पदाधिकारी -सह- उपायुक्त विजया जाधव, पुलिस अधीक्षक पूज्य प्रकाश, सीआरपीएफ कमांडेंट रविरंजन कुमार, अपर समाहर्ता मो. मुमताज अंसारी, जिला परिवहन पदाधिकारी वंदना शेजवलकर, उप निर्वाचन पदाधिकारी  प्रतिभा कुजूर, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी साकेत कुमार पांडेय उपस्थित थे।

बैठक के दौरान आईजी ने संबंधित सभी पदाधिकारी को विभिन्न स्टैटिसटिक्स लोकेशन पर विस्तार से जानकारी देते हुए सभी को जरूरी दिशा निर्देश दिया। साथ ही झुमरा पहाड़ (Jhumra) के आसपास बूथों पर एएमएफ की सुविधा उपलब्ध कराने को कहा। ताकि किसी भी मतदानकर्मियों एवं मतदाता को वोट देने में दिक्कत का सामना नही करना पड़े। उन्होंने आगे कहा कि चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों का अक्षरश: अनुपालन सुनिश्चित करें।

पुलिस महानिरीक्षक उत्तरी छोटानागपुर प्रक्षेत्र डॉ माइकल राज ने गोमिया विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न मतदान केंद्रों पर जरूरी सुविधा उपलब्ध कराने एवं सीआरपीएफ/ पुलिसबल को रुकने वाले स्थानों पर सभी सुविधा उपलब्ध होना चाहिए। ताकि किसी को किसी तरह करके दिक्कत ना हो। उन्होंने कुर्कनालो, चतरोचट्टी एवं झुमरा पहाड़ आदि स्थानों पर स्ट्रॉग रूम बनाने की भी चर्चा किया। इस पर जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा कि उक्त सभी स्थानों पर आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जा रही है एवं ससमय पूर्ण कराने का आश्वासन भी दिया।


Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!