Education Hindi News

Bokaro के इस स्कूल के 10 टॉपर्स को मिला शानदार उपहार: मलेशिया यात्रा !


Bokaro:पेंटेकोस्टल असेंबली स्कूल के जिन विद्यार्थियों ने सीबीएसई 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर स्कूल, शिक्षकों और अभिभावकों का नाम रोशन किया है, उन्हें स्कूल की ओर से उपहार स्वरूप “मलेशिया यात्रा” पर भेजा गया है। बताया जा रहा है कि पेंटेकोस्टल में 10 मेधावी विद्यार्थी हैं, जिन्होंने 95% या उससे अधिक अंक प्राप्त किए हैं। वे आज रविवार को इस यात्रा के लिए रवाना हुए।

मेधावी छात्रों की सूची 
इस यात्रा में भाग लेने वाले छात्रों के नाम कक्षा 10वीं से अर्पण कुमार, साजिया मुक्करम, स्नेहा शर्मा, हर्षित सिंह, सत्यम चौहान, रिशांत विद्यार्थी, नंदिनी सिंह, जुनैद हसन और कक्षा 12वीं से प्रीति मुखर्जी एवं सेजल रॉय हैं। इन छात्रों ने अपनी मेहनत और समर्पण से यह सफलता हासिल की है, और स्कूल परिवार ने उन्हें इस उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

यात्रा का उद्देश्य और महत्व 
यह यात्रा चार रात और पांच दिन की होगी। इसका उद्देश्य केवल मनोरंजन नहीं बल्कि विभिन्न विदेशी समाजों, संस्कृतियों और राजनीतिक परिदृश्यों को समझना भी है। प्राचार्या डॉ. करुणा प्रसाद के अनुसार, इस तरह की यात्राएं अन्य छात्रों को भी बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रेरित करती हैं। स्कूल प्रबंधन हर साल ऐसी यात्राओं का आयोजन करता है, जिससे छात्र ज्ञान और अनुभव प्राप्त कर सकें।

विद्यार्थियों का भविष्य और प्रेरणा 
विद्यालय परिवार की ओर से निदेशक ने छात्रों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए इस यात्रा का उपहार दिया है, जिससे वे अपने लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए निरंतर प्रेरित होते रहेंगे।


Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!