Hindi News Politics

BJP: प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के स्वागत के दौरान कटी कई भाजपाइयों की जेब


Bokaro: भारतीय जनता पार्टी (BJP) बोकारो के नेता और कार्यकर्त्ता पॉकेटमारो के निशाने पर है। अक्सर पॉकेटमारी की घटना पार्टी के दिग्गज नेताओ के आगमन पर हो रही है। उनके स्वागत में फूल-माला, गुलदस्ता लिए खड़े भाजपाईयो की जेब कट जा रही है। पॉकेटमार भीड़ का फायदा उठा उनके पॉकेट में हाथ फेर दें रहा है। आज भी चास के जोदाडीह मोड़ पर चास के सांसद प्रतिनिधि, हरेराम मिश्रा सहित तीन कार्यकर्ताओ की पॉकेटमारी हो गई।

आज रविवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के आगमन पर फिर पॉकेटमार ने कइयों के जेब में हाथ फेर दिया। मिली जानकारी के अनुसार जिनकी जेब कटी है उनके नाम – हरे राम मिश्रा, प्रकाश कुमार दास, पुरोषोत्तम कुमार और अमित कुमार है। हालांकि इनमे से अभी तक किसी ने भी पुलिस में कंप्लेंट नहीं की है। शायद जेब में रखी रकम चंद हज़ार ही हो या फिर कम्प्लेन वह कल करें। जो भी हो, पर गौरतलब है की यह हादसा पहली बार नहीं हुआ है।

इसके पहले केंद्रीय मंत्री अनपूर्णा देवी के आगमन पर भी जोदाडीह मोड़ पर कुछ भाजपाइयों का पॉकेट मराया था। बताया जा रहा है कि स्वागत के दौरान भीड़ अचानक बढ़ जाती है, एक-दूसरे से आगे निकलकर अपने प्रिय नेता को गुलदस्ता, माला देने कि होड़ में पॉकेटमार फायदा उठा लेते है। जेबें काट लेते है। हरेराम मिश्रा ने बताया कि वह दीपक प्रकाशजी को जब माला पहनाने गए उसी दौरान भीड़ में किसी ने उनका पॉकेट से 50 हजार रूपया मार लिया। वह कल पुलिस कम्प्लेन करेंगे। उनके अलावा तीन और लोगों की पॉकेटमारी हुई है।

 


Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!