Hindi News

3 साल से लापता नन्हीं सेजल झा: मां ने DC Bokaro से मिलकर साझा की दर्द भरी दास्तान


Bokaro: चास प्रखंड के गिरधरटांड़ निवासी उषा झा एवं ममता मिश्रा ने मंगलवार को समाहरणालय स्थित कार्यालय कक्ष में उपायुक्त श्रीमती विजया जाधव से मुलाकात की। दोनों ने वर्ष 2020 में लापता नाबालिग सेजल झा के संबंध में बताया। कहा कि अब तक उसका कोई पता नहीं है।

मां उषा झा ने उपायुक्त के समक्ष 16 अक्टूबर 2020 के दिन को सेजल के साथ घटित घटना के संबंध में विस्तार से बताया। इस दौरान मामले की जांच व प्रगति से भी अवगत कराया। कहा कि, वह अभी भी अपनी बेटी के आने इंतजार कर रही है।

उपायुक्त ने मामले की गंभीरता से जांच का आश्वासन दिया है। उन्होंने पुलिस प्रशासन को मामले से अवगत कराते हुए पुनः सभी बिंदुओं पर जांच करने को कहा है। उपायुक्त ने आम लोगों से भी अपील किया है कि अगर वह नन्हीं सेजल को कहीं देखते हैं तो वह निकटतम थाना, बीडीओ- सीओ कार्यालय या जिला प्रशासन को सूचित करें या मामले में किसी तरह की कोई जानकारी हो, तो प्रशासन को अवगत करवायें।

क्या है मामला

चास प्रखंड के गिरधरटांड़ निवासी नाबालिग सेजल झा 16 अक्टूबर 2020 को दिन के 10.45 बजे बगल के गांव कुरमा ट्यूशन पढ़ने निकली थी। ठीक 15 मिनट बाद 11 बजे सुबह एक ट्रैक्टर चालक को मुख्य सड़क पर एक साइकिल, चप्पल व किताब गिरी दिखाई दी। चूंकि सेजल का घर मुख्य सड़क से लगभग 400 मीटर की दूरी पर था। इस कारण चालक ने उसके घर खटखटा कर मामले को बताया। सेजल के परिजन जब वहां पहुंचे, तो सारा सामान सेजल का ही बिखरा पड़ा मिला।


Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!