Hindi News Politics

झारखंड विधानसभा चुनाव 2024: शुभेंदु अधिकारी का बड़ा दावा ’90 लाख बंगाली, उनका 90% वोट BJP को’


Bokaro: झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की परिवर्तन यात्रा जोरों पर है। इसी कड़ी में मंगलवार को पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी बोकारो पहुंचे, जहां उनका बीजेपी नेताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। मीडिया से बातचीत के दौरान शुभेंदु अधिकारी ने दावा किया कि झारखंड में भाजपा के पक्ष में माहौल तेजी से बन रहा है और इसे सत्ता में लाना घुसपैठ रोकने के लिए बेहद जरूरी है।

झारखंड में हो रहा घुसपैठ, भाजपा की सरकार बनना जरूरी

शुभेंदु अधिकारी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि झारखंड में भी असम और पश्चिम बंगाल की तरह बांग्लादेशी और रोहिंग्या घुसपैठ हो रही है। उन्होंने इस मुद्दे को सनातन धर्म और राष्ट्रवाद के लिए बड़ा खतरा बताते हुए कहा कि यदि इसे रोका नहीं गया तो आने वाले समय में बड़ी मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। घुसपैठ को रोकने के लिए भाजपा की सत्ता में वापसी को उन्होंने अनिवार्य बताया।

ममता बनर्जी पर आरोप, बीएसएफ को नहीं दी जा रही जमीन
बंगाल में हो रही घुसपैठ का जिक्र करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि बंगाल में 72 जगहों से घुसपैठ हो रहा है, लेकिन राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बीएसएफ (सीमा सुरक्षा बल) को काम करने के लिए पर्याप्त जमीन नहीं दे रही हैं। यह घुसपैठ बंगाल के साथ-साथ झारखंड के लिए भी एक बड़ा खतरा है।

डबल इंजन सरकार ही कर सकती है बचाव
शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि झारखंड में घुसपैठ और अन्य मुद्दों से निपटने के लिए डबल इंजन की सरकार की आवश्यकता है। उन्होंने केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार को ही इसका समाधान बताया। शुभेंदु के अनुसार, भाजपा सरकार ही झारखंड में सुरक्षा, विकास और राष्ट्रवाद के एजेंडे को आगे बढ़ा सकती है।

चंपाई सोरेन का भाजपा में शामिल होना परिवर्तन की लहर का संकेत

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि झारखंड में भाजपा की परिवर्तन यात्रा को मिल रही अपार जनसमर्थन इस बात का संकेत है कि राज्य में बदलाव की लहर है। उन्होंने चंपाई सोरेन के भाजपा में शामिल होने को इसका एक उदाहरण बताया। अधिकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की सभाओं में उमड़ी भारी भीड़ भी इस बात का संकेत है कि लोग भाजपा को सत्ता में देखना चाहते हैं।

#ShubhenduAdhikari #JharkhandElection2024 #BJPParivartanYatra #JharkhandPolitics #BengaliVoters #BokaroPolitics #BangladeshiInfiltration #BJPvsTMC #DoubleEngineGovernment #JharkhandAssemblyElection

 


Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!