Crime Hindi News

Bokaro: पुलिस ने तेलमोच्चो चेक नाके पर इनोवा से जब्त किए 71.97 लाख रुपये, IT विभाग कर रहा जांच


धनबाद-बोकारो सीमा क्षेत्र के तेलमोच्चो दामोदर पुल पर स्थित अंतर्जिला चेक नाका में पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने एक इनोवा कार से कुल 71.97 लाख रुपये नकद बरामद किए हैं। इनकम टैक्स विभाग की टीम भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि, देर रात करीब एक बजे जब यह कार बोकारो से धनबाद की ओर जा रही थी, तो चेक नाका पर जांच से बचने के लिए चालक ने कार को अचानक पीछे घुमाया। पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए बेरियर बंद कर कार को रोक लिया।

पुलिस द्वारा कार की जांच के दौरान, डिक्की सहित अन्य हिस्सों में बड़ी मात्रा में नकदी मिली, जिसे देखकर अधिकारी हैरान रह गए। कार में सवार लोगों से पूछताछ करने पर उन्होंने खुद को व्यापारी बताया, लेकिन उनके बताए ठिकाने कभी रांची तो कभी बोकारो के संदिग्ध लगे।

फिलहाल, पुलिस ने जब्त नकदी को गिनवाने के बाद कुल 71.97 लाख रुपये का खुलासा किया है। बाघमारा डीएसपी पुरुषोत्तम कुमार सिंह ने जानकारी दी कि 71.97 लाख रुपये चेकिंग के दौरान बरामद किये गए और जांच के लिए इनकम टैक्स विभाग को सौंप दिए गए है। IT विभाग मामले की जांच कर रहा है।

 

#Bokaro #Dhanbad #PoliceAction #CashSeizure #TelmachoCheckpost #InnovaCar #ITInvestigation #CrimeNews #JharkhandNews #71Lakh


Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!